About – Mangarh News

MangarhNews (मनगढ़ न्यूज़) न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर द्वारा बनाया गया है. मनगढ़ न्यूज़ का मुख्य उद्देश्य है नया जानकारी को सबसे तेज सबसे रीडर तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात अथक प्रयास में रहते है. मनगढ़ न्यूज़ का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार, ज्योतिष समाचार, व्यापार समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

मनगढ़ न्यूज़ की कहानी

इस वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्यूज़ वेबसाइट को क्यों बनाया गया है. सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया। MangarhNews का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

मनगढ़ न्यूज़ टीम

Akash Maurya, Founder: MangarhNews.com

Vikas Maurya CEO: MangarhNews.com

Akash Maurya एक YouTuber और Blogger, जो की Dj Akash Maurya (18k+ Subscribers) के नाम से जाने जाते है. MangarhNews.com के Founder & CEO आकाश मौर्य, विकास मौर्य और Content Strategy Head है. मैंने 2023 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी मुझे सरकारी योजना, नई फिल्में, क्रिकेट, बाइक और गाड़ियों के बारे में लिखना या किसी को बताने का बड़ा शौक है.